मुंबई। एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ वर्ल्डवाइड 1700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म में ‘शिवगामी’ का रोल करने वाली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन की काफी तारीफ हुई। वैसे, पहले इस रोल के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया था। हालांकि अब फिल्म की सक्सेस के बाद श्रीदेवी ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- फिल्म में किसी ने भी काम किया हो, यह सुपरहिट रही। ऐसे में अब इस पर बात करने का कोई मतलब नहीं है। इस वजह से श्रीदेवी ने ठुकराई थी ‘बाहुबली’

खबरों के मुताबिक, श्रीदेवी ने ‘बाहुबली’ में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपए की डिमांड की थी। इतना ही नहीं, श्रीदेवी ने 5 स्टार होटल के पूरे फ्लोर को उनके लिए बुक करने के साथ ही मुंबई से हैदराबाद की बिजनेस क्लास की टिकट बुक करने की डिमांड भी रखी थी। पहले से ही ज्यादा बजट में बन रही इस फिल्म के लिए यह फीस और खर्च काफी ज्यादा था। ऐसे में डायरेक्टर राजामौली ने श्रीदेवी की जगह साउथ एक्ट्रेस राम्या कृष्णन से बातचीत की। फाइनली राम्या फिल्म में काम करने को तैयार हो गईं और उन्होंने इसके लिए 2.5 करोड़ रुपए लिए।

राजामौली बोले- लकी रहा कि श्रीदेवी ने रोल रिजेक्ट कर दिया…
हाल ही में राजामौली ने कहा था- जब श्रीदेवी से हमने फिल्म के लिए बात की तो उनका बिहैवियर देखकर मैं काफी अपसेट हो गया था। हालांकि हम लकी रहे कि श्रीदेवी ने ‘बाहुबली’ में शिवगामी का रोल रिजेक्ट कर दिया था।