मुंबई. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया भाभी यानी दिशा वाकाणी कुछ समय के लिए शो छोड़ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा ने प्रेग्नेंसी के चलते यह फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि दिशा पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसलिए वे मेटरनिटी लीव पर जाने वाली हैं। जरूरत पड़ने पर कुछ सीन्स में दिखाई देंगी दिशा…
– एक रिपोर्ट के मुताबिक, राइटर्स ने ऐसी सीक्वेंस पर काम करना शुरू कर दिया है, जिनसे कि दिशा को कुछ महीने की छुट्टी मिल सके। जब भी उनकी जरूरत होगी, वे कुछ सीन्स करेंगी और वापस चली जाएंगी।
– इसे लेकर दिशा मेकर्स से डिस्कशन कर चुकी हैं और वे किसी भी कीमत पर दिशा को रिप्लेस करने की मूड में नहीं हैं। उन्हें लगता है कि दिशा शो का अभिन्न हिस्सा है। इसलिए मेकर्स शो और एक्ट्रेस दोनों की मदद का सॉल्युशन निकाल रहे हैं।
2015 में हुई दिशा की शादी
– 24 नवंबर 2015 को दिशा ने मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी।
– दिशा का जन्म 17 सितंबर 1978 को अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था, लेकिन वे भावनगर में पली बढ़ी हैं।
– वे तब से एक्टिंग से जुड़ी हैं, जब वे स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रैजुएशन किया है।
– दिशा 2008 से लगातार ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में काम कर रही हैं।
– वे इसके अलावा ‘खिचड़ी’ (2004) और ‘इंस्टेंट खिचड़ी’ (2005 ) में भी नजर आ चुकी हैं।
– टीवी सीरियल्स ही नहीं, दिशा बॉलीवुड की ‘कमसिन : द अनटच्ड’ (1997), ‘फूल और आग’ (1999), ‘देवदास’ (2002), ‘मंगल पांडे : द राइजिंग’ (2005), ‘सी कंपनी’ (2008) और ‘जोधा अकबर’ (2008) में जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।