अलीराजपुर से बृजेश खण्डेलवाल की रिर्पोट 
आम्बुआ :- कॉग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी दिपक बाबरिया ने आज अलीराजपुर जिले के दौरा कर टिकट मॉग रहे पार्टी उम्मीद्वारो से व्यक्तिगत मुलाकात की साथ ही कॉग्रेस के कार्यकर्ताओ से भी मुलाकात कर पार्टी के हित मे काम करने को कहा ।
श्री बाबरिया ने कहॉ कि टिकट मांगने का हक सभी को है परन्तु टिकट पार्टी उसी को देगी जो चुनाव जितने का दम रखता है । राहुल गॉधी ने हर विधानसभा के चार -चार सर्वे करवा लिये है ।2018 के चुनाव हम बड़ी गम्भीरता से ले रहे है ।
हम अपनी मॉ से जिस तरह प्यार करते है ठीक उसी तरह कॉग्रेस पार्टी भी हमारी मॉ है कोई बेटा अपनी मॉ से गद्दारी नही कर सकता है ।पार्टी जिस किसी को भी टिकट दे हम अपनी मॉ समझकर वफादारी से काम करे । मध्य-प्रदेश मे अब कॉग्रेस की सरकार बनने जा रही है ।
मिडीया के सवाल का जवाब देते हुवे बाबरिया ने कहॉ कि शिवराजसिह की आशीर्वाद यात्रा नही है ये ठग यात्रा है ।
इस दौरान अतिथि शिक्षक ने कहा कि हम विगत कई वर्षो से नियमित शिक्षकों से भी अधिक काम करते है मगर हमे नियमित नही किया जा रहा हूँ। इस पर बाबरिया बोले हमने इसकी घोषणा कर दी है और राहुल गॉधी से सभी को समान कार्य समान वेतन की बात की है हमारी सरकार बनते ही हम सभी को समान अधिकार दिलवायेंगे ।

प्रदेश मे कॉग्रेस की सरकार बन रही है उसमे कोई शक नही है । कार्यक्रम की शुरूआत जिलाध्यक्ष- सरदारसिह पटेल ने स्वागत भाषण से की । बाबरिया के साथ इन्दौर सम्भाग के प्रभारी एम. डी. जोशी, खरगोश से रवी जोशी आदि उपस्थित थे अलीराजपुर विधानसभा से इनलोगो ने की दावेदारी पेश
1। महेश पटेल
2। .मुकेश पटेल
3.सेना पटेल
4.शंकर बामनिया
5. समशैरसिह पटेल
एवं जोबट विधानसभा से
1.पुर्व मंत्री एवं विधायिका सुलोचना रावत ।
2.युवा नेता विशाल रावत ।
3. कमरू अजनार,
4.कलावती भुरिया।
5. चन्द्रकॉता शर्मा ।
6.नारायणसिह चौहान ने अपने -अपने समर्थको के साथ दावेदारी पेश की ।