गोरखपुर के एक गांव में 55 वर्षीय विधवा महिला के साथ उसके ही बड़े बेटे ने मारपीट कर दुष्कर्म किया। इस घटना को सुनने के बाद पुलिस वाले भी हतप्रभ रह गए। मगर मां ने लिखित तहरीर दी थी इस वजह से केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई। पुलिस ने आरोपित 22 वर्षीय बेटे की तलाश शुरू कर दी है। सगी मां के साथ इस तरह की वारदात जिले में पहली बार सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक, महिला ने तहरीर में लिखा है कि उनके पति की मौत करीब 5 साल पहले हो चुकी है। दो बेटे हैं। बड़ा बेटा शराब का आदी है। वह अक्सर शराब पीकर आ कर गाली गलौज करता था। बड़ा बेटा शराब के नशे में घर पहुंचा और अकेला पाकर उसने गाली गलौज करते हुए मारपीट की। इस दौरान उसने दुष्कर्म भी किया।

महिला ने जब शोर मचाया तो अगल बगल के लोग वहां पहुंच गए और किसी ने उसके छोटे बेटे को फोन कर घटना की जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंचा और मां को लेकर थाने पर आया जहां पीड़ित मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रहे हैं।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सहजनवां दिलीप पांडेय ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट से स्थिति साफ हो पाएगी।