भोपाल । मालेगांव कांड की आरोपी भोपाल सीहोर की लोकसभा सदस्य सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आज फ़िर अपने बिगड़े बोल से सुर्खियां हासिल की ।

प्रज्ञा ठाकुर ने सीहोर में पत्रकारों के बीच में पत्रकारों पर तंज़ कसते हुऐ कहा सीहोर में जितने भी मीडिया वाले (पत्रकार) हैं, सब बेईमान हैं। एक भी ईमानदार नहीं है।

मालूम हो कि राजनीति में प्रवेश करते ही प्रज्ञा ठाकुर ने मुम्बई के आतंकी हमले में शहीद हेमन्त करकरे को श्राप देकर मारने के बयान से सनसनी फेला दी थी। राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के हत्यारे को अपना आदर्श बताने वाली प्रज्ञा ठाकुर ने अयोध्या बाबरी मस्जिद को तोड़ने पर हर्ष व्यक्त किया था । भाजपा की इस विवादित सांसद के बिगड़े बोल जगज़ाहिर हैँ , परन्तु भाजपा संगठन द्वारा उनकी बदजुबानी पर लगाम नही लगाई । यही कारण हैं कि उनकी बेलगाम जुबान किसी का भी शिकार कर देती है। ताज़े मामले में प्रज्ञा ठाकुर ने सीहोर के पत्रकारों को बेईमान बताकर पत्रकारों से पंगा ले लिया है ।
अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति भारत के राष्ट्रीय महासचिव सैयद ख़ालिद कैस ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर के द्वारा पत्रकारों को बेईमान बताने के बयान को उनके मानसिक दिवालियेपन का प्रतीक बताया ।