मोहम्मद इक़बाल पिपरई जिला अशोक नगर

पिपरई:-दो करोड़ पचास लाख रुपये 1251 कीसानो में से 70 लाख 51 हजार रुपए के 152 किसानों के ऋण माफ़ी के पत्र बिधायक ने किये वितरित।
कृषि उपज मंडी में जय किसान फसल ऋण योजना के किसान ऋण माफ़ी पत्र वितरित का आयोजन किया गया।जैसे ही मंच से जनपद अध्यझ किसानों को सम्भोदित करते हुए।कांग्रेस सरकार को घेरा और कहा कि सरकार किसानों को लोक सभा चुनाब की बजह से गुमराह कर रही है।किसानों का ऋण माफ़ भाजपा की सुंदर लाल सरकार ने किया था।प्रधान मंत्री ने किसानों के खाते में छे हजार रुपए डाले हैं।और मंच से उतर कर जनता में से मंच छोड़ कर चले गए।
बस फिर किया था सांसद प्रति निधि राजपाल सिंह सोलंकी ने कहा कि अध्यझ झूठ बोलकर किसानों को गुमराह कर भाग कियू गए।उनके प्रधान मंत्री ने पन्द्रा लाख आजतक नही डाले।शिबराज सिंह पूरा खजाना खली कर गए फिर भी हमारी कमलनाथ सरकार कर्ज लेकर किसानों का कर्ज माफ कर रही है।
बिधायक ब्रजेन्द्र सिंह यादब ने कहा कि सत्य छुपता नही और झूठ टिकट नहीं।अध्यझ किया उनके तो बड़े बड़े नेता किसानों को गुमराह कर रहे हे ।इनकी सरकार किसानों की छाती पर गोली चलबा कर मर्बाती हे और कांग्रेश सरकार किसानों का ऋण माफ़ कर अपना बचन पूरा करती।हमारा उद्देश्य है कि प्रदेश के हर किसान के खेत पर सिंचाई की बिबस्था करने की।किसान को उसकी फसल के सही दाम दिलाने की।इससे ये भाजपा के लोग घबरा रहे हैं।
इस कर्यक्रम में जनपद सी ई ओ संजीब कुमार गोस्वामी,तहसीलदार इक़बाल खान,बी डी ओ सलीम खान,प्रदेश कांग्रेश सचिब रामचरण तांवरे,सांसद प्रतिनिधि देशराज सिंह कटारिया सहित सभी ने किसानों को सम्भोतित किया।
पिपरई से मोहम्मद इक़बाल की रिपोर्ट