Ndtv18 लाइव न्यूज़ के किए गजेंद्र गुप्ता की रिपोर्ट

पिपरिया – अनायास पहुंचे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद रामेश्वर नीखरा ने व्यापारियों से चर्चा की। व्यापारियों को व्यापार करने में आ रही समस्याओं के बारे में जाना वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ जी से फोन पर व्यापारियों की समस्या से अवगत कराते हुए स्पीकर ऑन कर श्री नीखरा ने व्यापारियों की बात कमलनाथ से करवाई।

जिसमें श्रीनाथ ने सत्ता में आने पर व्यापारियों की समस्याओं को प्राथमिकता से दूर कर व्यापार व्यवसाय को बढ़ाने की बात की । वहीं श्री नीखरा ने क्षेत्र की जटिल समस्याओं पर भी चर्चा की 100 बिस्तर की अस्पताल में डॉक्टरों की कमी को दूर कराने की एवं क्षेत्र में बेरोजगारों को रोजगार दिलाने, यातायात संबंधी अवस्थाओं को सत्ता में आते ही दूर कराने की बात की है।
शुक्रवार की रात को पिपरिया पुलिस ने श्री नीखरा की चार पहिया वाहन को रोककर सघन तलाशी कि जिस में श्री नीखरा ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर बिना कोई सवालिया निशान खड़े किए गाड़ी की चेकिंग करवाते हुए अपने शरीर के कपड़ों की भी सहरसा से चेकिंग करा दी । जिसमें पुलिस को कुछ भी नहीं मिला श्री नीखरा ने बताया यह षड्यंत्र विरोधी पार्टियों के द्वारा करवाया गया है। मैं कानून का पुजारी हूं कानून का सम्मान करना जानता हूं।