मुंगावली– नगर परिषद कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर अभिषेक राजपूत बा हितग्राही जगदीश यादव मैं विवाद हो गया था जिसके तहत शुक्रवार को जनपद उपाध्यक्ष धनपाल यादव के साथ भाजापा युवा मोर्चा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद वह अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं ने तहसील पहुंच कर SDM को ज्ञापन दिया ।

जिसमें कहा गया है कि 5 दिसंबर को जब जगदीश यादव अपना मजदूरी कार्ड लेने नगर परिषद कार्यालय पहुंचा तो अभिषेक राजपूत के द्वारा पैसों की मांग की गई जब पीड़ित द्वारा पैसा देने से मना किया तो उक्त ऑपरेटर द्वारा उस पर छड़ी से हमला कर दिया जिसकी पूर्व में भी कई शिकायतें हुई है साथ ही इस पूरे मामले को देखा जाए तो यह घटना बुधवार दोपहर की है जिसमें हितग्राही जगदीश यादव सिर मैं चोट आई थी । जिस पर से पुलिस ने मारपीट की धाराओं में नगर परिषद ऑपरेटर पर मामला दर्ज कर दिया था वही नगर परिषद के कर्मचारियों ने भी उक्त जगदीश यादव पर मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया था सर कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसके बाद गुरुवार को नगर परिषद कई कई कर्मचारी SDM को आवेदन दिया था। जिसको देखते हुए शुक्रवार को पीड़ित हितग्राही के साथ भाजापा नेता बा पदाधिकारी ने तहसील पहुंचकर SDM को ज्ञापन देते हुए कई आरोप लगाए हैं।

वही भाजपा नेता द्वारा कंप्यूटर ऑपरेटर को तत्काल सस्पेंड व परिषद मैं लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज  की जांच की जाए नहीं तो आगामी समय में उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी सारी जवाबदारी प्रशासन की रहेगी वही तहसीलदार एवं प्रभारी SDM द्वारा जल्द से जल्द जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।