भोपाल ।  सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के बैनर तले  SDPI भोपाल इकाई के ज़िला अध्यक्ष बादशाह ख़ान एवं रेहाना ख़ान के नेतृत्व में राजधानी के वार्ड क्रमांक 72 कल्याण नगर के रहवासियों द्वारा बरसते पानी में कलेक्टर ऑफिस में प्रदर्शन किया , क़रीब 02घंटे इन्तेज़ार के बावज़ूद कलेक्टर भोपाल को उनकी समस्या सुनने का समय नहीं मिलने पर रहवासियों द्वारा अपर कलेक्टर जेपी सचान को ज्ञापन सौंपा ।
गौरतलब हो कि मंगलवार को हुईं अत्याधिक वर्षा के कारण कल्याण नगर भानपुर में रहने वाले लगभग 400 परिवारों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा । गरीब झुग्गी बस्ती वालों के आशियाना तो उजड़े ही , रोज़गार भी बर्बाद होगया । क्षेत्रीय भाजपा पार्षद आशा जैन के अनियमित आचरण का आरोप लगाते हुये रहवासियों ने बताया कि नालों पर बिल्डरों से सांठगांठ से मल्टियां बनने के कारण झुग्गियों डूब गई । कल्याण नगर में ड्रेनेज लाइन नही होने के कारण पानी की निकासी नहीं हो पाती । नगर निगम और ज़िला प्रशासन की उदासीनता के परिणामस्वरूप लोगों के सामनें भूखों मरने की नौबत आ गई है ।
SDPI भोपाल इकाई के ज़िला अध्यक्ष बादशाह ख़ान एवं रेहाना ख़ान ने डूबी बस्ती में होने वालें नुकसान की भरपाई ज़िला प्रशासन और नगर निगम से मांग की है ।