महाराष्ट्र में पत्रकारों की समस्याओं के निराकरण के लिए उप मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

संगठन का वार्षिक कैलेंडर देवेंद्र फडणवीस को शशि दीप ने किया भेंट

संपत राव जाधव की रिपोर्ट

मुंबई। बसंत पंचमी के पावन अवसर पर प्रेस क्लब ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स की राष्ट्रीय संगठन महासचिव श्रीमती शशि दीप मुंबई ने महाराष्ट्र सरकार के उप मुख्यमंत्री श्री देवेंद्र फडणवीस से उनके निवास पर सौजन्य मुलाकात की। इस विशेष मुलाकात में श्रीमति शशि दीप ने संगठन द्वारा पत्रकारों के हित में बनाए गए ज्ञापन को सौंपा जिसमें प्रमुखता से प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून की बहाली, पत्रकारों को आयुष्मान योजना का लाभ सहित करीब दर्जन भर बिंदुओं पर चर्चा हुई।

देश भर में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू कराने संबंधी देशव्यापी अभियान के अंतर्गत संगठन की राष्ट्रीय संगठन महासचिव श्रीमति शशि दीप मुंबई द्वारा महाराष्ट्र सरकार के उप मुख्यमंत्री श्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की है। प्रदेश में पत्रकार समाज की सुरक्षा और उनके कल्याण के लिए महाराष्ट्र सरकार नियम कायदे कानून बनाए ताकि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के प्रहरी पत्रकार समाज निष्पक्ष पत्रकारिता को जीवित रख सकें।

श्रीमति शशि दीप ने प्रेस क्लब ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स पंजीकृत द्वारा प्रकाशित वार्षिक कैलेंडर 2024की प्रति भी भेंट की। इस अवसर पर श्रीमती शशि दीप ने उनके द्वारा संपादित तथा विश्व साहित्य सद्भाव परिषद द्वारा प्रकाशित “साहित्य शिखा”की प्रति भी भेंट की।