मध्यप्रदेश में थम नही रहे पत्रकारों पर हमले-सिंगरौली में विधायक पुत्र ने किया पत्रकार को लहूलुहान

भोपाल। उत्तरप्रदेश के में पत्रकार। को जलाकर मारने की घटना को अभी दो दिन भी नही गुज़रे थे कि मध्यप्रदेश के सिंगरौली में कोयला एवं डीजल चोरी की खबर का प्रकाशन करने वाले पत्रकार पर विधायक पुत्र द्वारा हमला करने की घटना प्रकाश में आगई।भोपाल। उत्तरप्रदेश के बलरामपुर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के कलवारी गांव में शुक्रवार मध्य रात्रि पत्रकार राकेश सिंह (35) को जलाकर मारने की घटना को अभी दो दिन भी नही गुज़रे थे कि मध्यप्रदेश के सिंगरौली में कोयला एवं डीजल चोरी की खबर का प्रकाशन करने वाले पत्रकार पर विधायक पुत्र द्वारा हमला करने की घटना प्रकाश में आगई।

प्राप्त जानकारी अनुसार पोल खोल पोस्ट वेब न्यूज़ पोर्टल चैनल एवं (मासिक पत्रिका) के संपादक सुनील सोनी द्वारा
सिंगरौली में कोयला चोरी एवं डीजल चोरी की खबर का प्रकाशन किया था।जिससे क्षुब्ध होकर विधायक पुत्र ने अपने गुंडों के साथ एकराय होकर पत्रकार सुनील सोनी पर हमला कर दिया। जिससे पीड़ित पत्रकार को काफी चोटें आई हैं। मामला राजनैतिक पृष्टभूमि का होने के कारण अब तक पुलिस की और से कोई कार्रवाई की खबर नही आरही है। मगर यह साबित होगया है कि उत्तरप्रदेश की भांति मध्यप्रदेश भी पत्रकारों के लिए असुरक्षित हो गया है।अपराधियों ,भूमाफिया,कोल,खनन,रेत माफिया और सफ़ेद पोश अपराधियों की शरणस्थली बने मध्यप्रदेश में जिस प्रकार पत्रकारों की आवाज़ को दबाया जा रहा है वह निंदनीय है।
प्रेस क्लब ऑफ़ वर्किंग जर्नलिस्ट्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद ख़ालिद क़ैस ने महामहिम राज्यपाल से इस विधानसभा सत्र में पत्रकार सुरक्षा कानून बिल लाने की मांग की है।