नीलम पार्क में शेड एवं सौंदर्यकरण का उद्घाटन विधायक आरिफ मसूद जी ने किया।
लोकतंत्र की नीव मजबूत हो काग्रेस सरकार ने मेरे द्वारा आंदोलनकारियों के लिए मैंने शेड की बुनियाद रखी।

भोपाल। मध्य विधानसभा के विधायक आरिफ मसूद द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र में आने वाले नीलम पार्क के सौंदर्यकरण एवं शेड जो कि धरना प्रदर्शन सावर्जनिक कार्याे के लिए 27 लाख लागत से बने शेड का उद्घाटन विधायक आरिफ मसूद जी ने किया इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए।
इस अवसर पर विधायक आरिफ मसूद जी ने कहा काग्रेस सरकार मे मेरे द्वारा यह शेड का निर्माण लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए किया गया था इस पार्क को जिला प्रशासन द्वारा धरना प्रदर्शन करने के लिए आरक्षित किया गया है पुराने भोपाल के जहांगीराबाद क्षेत्र का एक मात्र पार्क नीलम पार्क है जो कई वर्षाें से खराब पड़ा हुआ था इस एतिहासिक पार्क का अस्तित्व समाप्त हो गया था इस पार्क का इतिहास यह है कि भोपाल शहर के नागरिक इस पार्क में आते है तालाब से लगा हुआ यह खुबसूरत क्षेत्र के साथ ही मध्यप्रदेश से आंदोलनकारी भी इस पार्क में अपनी मागों को लेकर धरना प्रदर्शन करते है। उनकी सुविधा के लिए 27 लाख रूप्ये की लागत से शेड का निर्माण कार्य कर पार्क का सौंदर्यकरण किया गया है साथ ही और 25 लाख रूप्ये की लागत से और भी कार्य इस पार्क के सौंदर्यकरण के लिए किये गये है। जिससे कि यह पार्क खुबसूरत और सुविधायुक्त होगा।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेठी के पूर्व अध्यक्ष ज़हीर अहमद, वरिष्ठ कांग्रेस नेता पुरूषोत्तम गुप्ता, पार्षद रफीक कुरैशी, मीना यादव, रईसा मलिक, शाहवर मंसूरी, शमीम नासिर, पूर्व पार्षद संजय साहू, रेहान गोल्डन, वसीम पप्पू, मोहित सक्सेना, नरेन्द्र यादव, नादिर खान, मतील अल्ताब, अनस अली, असद खान, राज गौरी, दिलशाद, शहजान अहमद, जावेद खान, अब्दुल मजीद, शोहेल पेंटर, नूरजहाॅ, फरिदा, नीलम दुबे, सैय्यद असरफ, राजा मियाॅ, सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित थे।