आलिराजपूर -जब भी चुनाव आते है कांग्रेस के लोग झूठ बोलकर वोट ले लेते है लेकिन चुनाव जितने के बाद जनता से किए गए वादो को भुला दिया जाता है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि कांग्रेस की सरकार आएगी तो बेरोजगार युवाओं को रोजगार भत्ता दिया जाएगा साथ ही सरकार बनने के 10 दिन बाद प्रदेश के सभी किसानों का सारा कर्जा माफ करने का वादा किया गया था,लेकिन सरकार बनने के 2 माह बीत गए है अभी तक किसानों का कोई कर्जा माफ नहीं किया गया है ।बल्कि किसानों से अलग अलग रंगो के आवेदन भरवाकर उन्हें बेवकूफ बनाया जा रहा है वहीं अतिथि शिक्षको से स्थाई करने का वादा भी कांग्रेस भूल गई है आज जनता कांग्रेस को वोट देकर ठगा हुआ महसुस कर रही है। लेकिन भाजपा कार्यकर्ता जन सेवक है और जनता के हित में हमेशा लड़ाई लडऩे को तैयार है। यह बात भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नागरसिंह चौहान ने बुधवार को लोकसभा चुनाव को लेकर जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित आलीराजपुर विधानसभा की बैठक को संबोधित करते हुए कहीं। मंच पर मुख्य रूप से अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व लोकसभा प्रभारी गजेन्द्रसिंह पटेल, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष भदू भाई पचाया, संगठन मंत्री राजेन्द्र देवड़े, कृषि उपज मंडी अध्यक्ष आजमसिंह अवास्या व भाजपा नेता मौजूद थे। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता चौहान ने कहा कि कांग्रेस को
जन सरोकार से कोई मतलब नहीं है जब भी कांगे्रस सरकार में आती है भ्रष्टाचार शुरू होने के साथ ही सरपंचो, ठेकेदारो और कार्यकर्ताओ को डराना धमकाना शुरू हो जाता है। चौहान ने कार्यकर्ताओं से गांव गांव व बूथ स्तर पर जाकर कांग्रेस के झूठो का पर्दाफाश करने का आव्हान किया।
गरीबो के  लिए बनाई संबल योजना कांग्रेस ने की बंद

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के द्वारा गरीबो की पीड़ा को देखते हुए मुख्यमंत्री संबल योजना शुरू की थी ताकी आम गरीब लोगों को जरूरत के समय मदद पहुंच सके। इसके तहत गांव या नगर में किसी गरीब परिवार में मृत्यु हो जाती थी तो उसे सरकार द्वारा 2 लाख एवं अंत्योष्टि के लिए 5 हजार की सहायता दी जाती थी लेकिन आज इस योजना को बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 15 साल भाजपा की सरकार रही इस दौरान हर वर्ग का व्यक्ति आसानी से जीवन जीता था लेकिन जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से कहीं पर चोरी की घटनाए तो कहीं पर सरपंचो, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ व ठेकेदार लोगों को परेशान किया जा रहा है जबकी देश में सभी को जीवन जीने का अधिकार है लेकिन कांग्रेस लोगों को दबाना चाहती है।

चौहान ने कहा कि भाजपा की सरकार में 24 घंटे बिजली मिलती थी लेकिन कांग्रेस की सरकार बनते ही गांव में बिजली जाना शुरू हो गई जिससे लोगों के काम धंधे प्रभावित हो रहे है। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वे गांव में जाए और जनता के बीच पहुंचकर कांग्रेस के झूठ से उन्हें अवगत करवाएं।

देश की सुरक्षा, सम्मान व तरक्की के लिए करवाए मतदान

बैठक को संबोधित करते हुए अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व लोकसभा प्रभारी गजेन्द्र पटेल ने कहा कि आगामी लोकसभा का चुनाव ईमानदार और बेईमान लोगों के बीच का है हमे जनसेवक नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है क्योंकी एक ईमानदार और मेहनती व्यक्ति को हराने के लिए सारी बेईमान और भ्रष्टाचारी पार्टीया एक होकर चुनावी मैदान में उतर रही है इसलिए हमे देश की सुरक्षा, सम्मान और उसकी तरक्की के लिए लोकसभा चुनाव में मतदान करवाना है। पटेल ने कहा कि मेरा परिवार भाजपा का परिवार के नारे के साथ हमे 11 फरवरी को अपने घरो पर पार्टी का झंडा फहराना है साथ ही इस दिन अर्थ समर्पण कार्यक्रम भी मंडल स्तर पर करना है। उन्होंने बताया की आगामी 16 फरवरी को झाबुआ में लोकसभा सम्मेलन का आयोजन होना है जिसमें अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता सम्मिलित हो। पटेल ने बताया की 23 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं को संबोधित करेंगे वहीं 28 फरवरी को बूथ स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन होगा। इसके अतिरिक्त 2 मार्च को वाहन रैली भी निकाली जाएगी।

दोनो हाथ उठाकर लिया संकल्प

बैठक में लोकसभा प्रभारी गजेन्द्र पटेल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जो भूल हुई है उसका सुधार करते हुए हमे लोकसभा चुनाव में काम करना है और भारत के भविष्य के लिए राष्ट्रहित में मतदान करवाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है। इस दौरान उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से दोनो हाथ उपर करवाकर संकल्प भी दिलवाया। बैठक का शुभारंभ अतिथियों के द्वारा  अतिथियों के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर दीप प्रज्वलीत कर किया गया। बैठक में समस्त मंडल पदाधिकारीगण, जिला पदाधिकारीण, ग्राम केंद्र व नगर केंद्र के पालक संयोजक, बुथ के पालक संयोजक व प्रभारी, सभी जन प्रतिनिधिगण, सरपंचगण, जपं सदस्य, जिपं सदस्य, मंडी संचालक, सोसायटी पदाधिकारी व समस्त पार्षदगण व मंडल के समस्त कार्यकर्ता उपस्थित थे। संचालन युवा मोर्चा जिला महामंत्री रिंकेश तंवर ने किया।

अलीराजपुर से बृजेश खण्डेलवाल की रिर्पोट