अबरार अहमद खान की रिपोर्ट

भोपाल के बागसेवनियां थाना पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है जो महिलाओं से पता पूछने के बहाने लूटपाट की घटना को अंजाम देता था ।

मिली जानकारी के अनुसार एसपी साउथ सम्पत उपाध्याय ने
पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को बताया कि 24/01/2019 को थाना बागसेवनियां इलाके के 19 ए साकेत नगर तथा थाना शाहपुरा के अल्कापुरी से एक मोटरसायकिल से दो आज्ञात युवकों द्वारा चैन एंव मंगलसूत्र छीन कर मौके से फरार होने का सनसनीखेज़ घटना सामने आया । उक्त घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुये एक विशेष टीम का गठन किया गया । जिसे छान बीन में पता चला कि उक्त घटना को अंजाम देने वाले इंदौर के निवासी हैं ।पुलिस की एक टीम इंदौर पहुंच कर
शशांक सक्सेना पिता उपेन्द्र उर्फ उपदेश कुमार सक्सेना उम्र 26 वर्ष निवासी क्लासिक स्वाथिक सिटी इंदौर,को गिरफ्तार कर जब उस से पूछताछ की गई तो म आरोपी शशांक द्वारा बताया गया कि वह अपने भाई की मोटरसाइकिल अपाचे से राजधानी भोपाल आता था। यहां पर वह उम्रदराज महिलाओं से पता पूछने के बहाने अकेला होने पर उनके गले से सोने की सामग्री लूटकर वापस इंदौर लौट जाता था।
आरोपी के कब्जे से चार सोने की चैन, एक काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी09 VD 6416 बरामद की गई है।
वहीं एक अन्य आरोपी कबीर सक्सेना पिता उपेन्द्र उर्फ उपदेश कुमार सक्सेना उम्र 24 वर्ष की तलाश की जा रही है।
एसपी साउथ सम्पत उपाध्याय का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है । पूछताछ में अन्य कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।