Ndtv18 live News के लिऐ गजेंद्र गुप्ता की रिपोर्ट

पिपरिया -नगर वासियों ने आशी के हत्यारे को फांसी की सजा दिलाने की मांग करते हुए एसपी को ज्ञापन दिया ज्ञापन में आशी के परिजनों को ₹1000000 की सहायता राशि आशिकी हत्यारे को शीघ्र ही फांसी की सजा वडनगर में वेश्यावृत्ति करने बालों पर तत्काल कार्यवाही एवं ढाबा में चल रहे अवैध शराब के कारोबार को रोकने की मांग के करते हुए ज्ञापन सौंपा मंगलवार चौराहा पर हजारों की संख्या में महिला पुरुष बच्चों ने प्रदर्शन कर नारेबाजी की ।

पचमढ़ी में भी विरोध
मासूम आशी के अपहरण और निर्मम हत्या के विरोध में आज छात्र,छात्राओं एवं नगर वासियों ने एक कैंडल मार्च निकाला और बिटिया आशी के कातिल को फांसी देने के नारे लगाए। सभी के मन मे मासूम आशी की हत्या को ले कर भारी आक्रोश दिखाई पड़ा।
आज शाम पचमढ़ी कॉलेज से शुरू हुई इस यात्रा में छात्र छात्रा शामिल हुए और हाथों में मोमबतियां लिए आशी के कातिल को फांसी दिए जाने के नारे लगाते हुए नगर के प्रमुख मार्गों से निकले। जिसे देख नगर के नए लोग भी इस कैंडल मार्च ने शामिल होते चले गए और भारी तादाद में लोग इकट्ठा हो कर गांधी चौक पहुँचे और महात्मा गांधी की प्रतिमा के चरणों मे मोमबतियां लगा कर मौन रखा और आशी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।    गांधी चौक में शैलवी धुसिया भी इस श्रद्धांजलि में अपनी हमउम्र दोस्तों के साथ शामिल हो कर प्रशासन से अपील की के जो पुरुष मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार,अपहरण और हत्या जैसे संगीन अपराध कर रहें है उन्हें जल्द से जल्द फांसी की सज़ा सुनाई जाए।